अलीगढ़ में एसएसपी दफ्तर पर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

0
153

अलीगढ़ में एसएसपी ऑफिस के पास एक महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद महिला पुलिस कांस्टेबल ने महिला को पकड़ कर पेट्रोल की बोतल छीन ली और पानी डालकर महिला को  बचा लिया।
आरोप है कि उसने अपने पति पर बीते दिनों थाना खैर पर उत्पीड़न करते हुए दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

पीड़ित महिला थाना खैर इलाके के बहादुरगंज की है। जिसने पारिवारिक कलह के दौरान अपने पति पर जबरन संबंध बनाने के आरोप में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़ित की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज तो हो गया लेकिन अभी तक उसमें कोई अग्रिम कार्रवाई ना होने के चलते महिला परेशान थी। मामले में पीड़ित महिला के बयान भी दर्ज हो चुके हैं। आज की घटना को देखते हुए संबंधित थाने को मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। फिलहाल महिला पुलिस की सुपुर्दगी में है और ठीक है।

आरोपी कमाल की बहन मुबीना  द्वारा एसएसपी के यहां आत्मदाह करने वाली महिला पर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि उक्त महिला पहले भी दो लोगों से शादी कर चुकी है, ऐसे ही शादी करके लोगों से पैसे ऐंठने का काम करती है मामले पर एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया पीड़ित की शिकायत पर थाने में मुकदमा पंजीकृत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here