अलीगढ़ की खबरें

0
205

अफवाहों पर प्रशासन की नजर

सी ए ए और एनआरसी के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान अफवाह पर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। प्रशासन ने शहर में विरोध प्रदर्शन के स्थानों पर ड्रोन कैमरों लगा दिए हैं। शहर में 48 शस्त्र लाइसेंस धारकों को चिन्हित कर शस्त्र जमा करने के लिए नोटिस जारी कर दिये है। 5 हिस्ट्रीशीटर को पाबंद किया गया है। 13 एसिड बेचने वाली दुकानें और 10 पेट्रोल पंप की चेकिंग की गई।

हत्यारी मां को भेजा जेल
थाना जवां क्षेत्र के गांव रामपुर में 6 महीने की अपनी ही बेटी सोनी की हत्या करने वाली मां पिंकी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। जवां थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने अपनी ही बेटी की पीट-पीट हत्या कर दी थी। जिसका वीडियो भी सामने आया था ।पुलिस का कहना है कि शनिवार को पिंकी का अपने पति से बेटी के कपड़े लाने को लेकर विवाद हुआ था। जिससे एंग्री महिला ने अपनी बेटी को ही पीट-पीट हत्या कर दी। महिला के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

करंट लगने से मासूम की मौत
थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव उम्मेदपुर में शादी समारोह में पाइप में करंट आने से तीन साल के जतिन पुत्र ऋषिपाल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि उनके पड़ोस में एक लड़की की शादी थी। सहित टेंट लगा था। टेन्ट के लोहे के पाइप में किसी तरह से करंट आ रहा था। टेन्ट में ही बच्चे खेल रहे थे। केवल जतिन ने टैंट के पाइप को पकड़ लिया जिससे उसे करंट लग गया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बदमाश तमंचा सहित दबोचा

थाना गोण्डा पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिड़ौरा बम्बा पुलिया के निकट अभियुक्त विक्की उर्फ ​​प्रदीप पुत्र रामराज निवासी गिड़ौरा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने विक्की के पास से एक भेदभावायज तमंचा बरामद किया है। विक्की को पकड़ने में उ.नि. अनिल कुमार, कांस्टेबल जितेंद्र सिंह, जितेंद्र मलिक शामिल रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here