अलीगढ़ खबरें

0
335

पत्नी ने अपनी सहेली के साथ मिलकर की पति की हत्या

थाना गांधीपार्क क्षेत्र के कुुुवर नगर में बुुुधवार को मिले शव की पहचान कर ली गई है। शव भूरी सििह पुत्र महावीर प्रसाद गोस्वामी का था। गुरुवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करते उसकी पत्नी रूबी देवी और उसके किराएदार डब्बू की पत्नी रजनी देवी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में दोनों ने इकबाल किया कि उन्होंने ही भूरी सिंह की रस्सी से गला दबाकर हत्या की थी। रूबी और रजनी के आपस मे समलैंगिक संबंध थे और भूरी सिंह अपनी पत्नी रूबी को इन संबंधों को खत्म करने के लिए कहता था। इस लिए दोनों ने मिलकर भूरी सिंह को रास्ते से हटा दिया। दोनों ने मिलकर पहले भूरी सिंह को शराब पिलाई और उसके बाद उसके हाथ पैर बांधकर उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी।

बवाल में 6 लोगों को भेजा जेल
अलीगढ़ कोतवाली नगर पुलिस ने जानलेवा हमले के आरोपी विनय वार्ष्णेय को पकड़कर जेल भेज दिया। 23 फरवरी को बावरी मंडी में तारिक नाम के युवक को गोली लगी। जिसमे विनय वार्ष्णेय पर आरोप लगाते हुए मुकद्दमा दर्ज कराया गया था। तारिक का मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है और उसकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने कोतवाली के सामने धरना प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव करने के मामले में 5 अभियुक्तों फईमउददीन पुत्र पोदन निवासी मोहल्ला रंगरेजान चौक घास की मण्डी, मुस्तकीम उर्फ नूर अहमद लकी गामेन्टस वाला पुत्र भूरा खॉ निवासी मोहम्मद अली रोड, साबिर उर्फ मिलन पुत्र नियाम निवासी पुलकंजजरान, इमरान पुत्र अहमद हुसैन निवासी कलवारी भुजपुरा, अनवार पुत्र अफसर निवासी एसके लॉज थाना कोतवाली नगर को भी गिरफ्तार किया है।

दो दिन पूर्व मिले शव की हुई शिनाख्त
थाना सासनीगेट क्षेत्र में दो दिन पूर्व मिले शव की गुरुवार को पहचान 35 वर्षीय जगत पुत्र नानक चंद्र निवासी विहारी नगर गम्भीरपुरा थाना सासनीगेट के रूप में हुई है। मृतक की पहचान उसके ससुर लालाराम निवासी फतेहगढ़ी खुर्जा जिला बुलंदशहर ने की है। परिजनों का कहना है कि वह शराब पीने का आदी था और उसकी आदत के चलते उसके बच्चे 3-4 साल से अलग रहते थे। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।

बाइकसवारों को मारी टक्कर, एक मौत, एक घायल
थाना खैर क्षेत्र के गौमत प्याऊ के निकट 26 वर्षीय बाइक सवार कन्हैयालाल पुत्र रामकिशोर शर्मा निवासी लोधा की मढ़ैया थाना लोधा को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर सवार प्रेम को उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि कन्हैयालाल, प्रेम के साथ खैर के सहरोई में जात करने गया था। बुधवार रात्रि को लौटते समय उन्हें अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमे कन्हैयालाल की मौत हो गई।

बुधविहार में मिला टिर्री चालक का शव, हत्या का आरोप
थाना गांधीपार्क क्षेत्र के बुध विहार स्थित काशीराम स्कूल के पास 50 वर्षीय वीरपाल पुत्र इतवारी लाल का शव मिला। पड़ा  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि वीरपाल इरिक्शा चलता था। बुधवार शाम को वह अपने दोस्त किशनलाल उर्फ रामचरण से मिलने गया था। उसके बाद वह घर नहीं आया। सुबह सूचना मिली कि बुधविहार में काशीराम स्कूल और मैरिज होम के निकट उसका शव पड़ा है। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। उसके चेहरे पर चोट के निशान है। परिजनो ने उसके दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here