अलीगढ़ खबरें

0
731

डॉक्टर के खाते से उड़ाए एक लाख रुपए
सीएमओ ओफ़ीस में कार्यरत डॉक्टर समीर अहमद के खाते से किसी ने एक लाख रुपए निकाल लिए। इसकी शिकायत थाना सिविल लाइन में की है। डॉ. समीर अहमद का एएमयू की एसबीआई ब्रांच में खाता है। वह अलीगढ़ के सीएमओ कार्यालय में कार्यरत है। डॉ. समीर का कहना है कि आज सुबहा उनके खाते से चार बार में किसी एक लाख रुपए निकाल लिए गए है। जिसकी शिकायत उन्होंने सिविल लायन थाने में की है।

भाजपा नेता दे रहे हत्या के आरोपी का साथ : आगा यूनुस
जनप्रतिनिधि व भाजपा नेता राजनीति को तार-तार करते हुए जिस तरह हत्या के आरोपी भाजपा नेता के साथ खुले तौर पर खड़े दिखाई दे रहे हैं यह साफ प्रशासन को चुनौती है। जो पार्टी सबका साथ सबका विकास और अब सबका विश्वास का चोला पहने हुए हैं उसका असली चेहरा फिर एक बार अलीगढ़ व देश के सामने आ चुका है। यह बातें कांग्रेस के निवर्तमान महानगर महासचिव आगा यूनुस ने कही। उन्होंने कहा कि मो. तारिक के परिवार के साथ हर इंसाफ पसंद खड़ा है। जो हत्या जैसे गंभीर आरोपी के पक्ष में खड़े होकर प्रशासन को चैलेंज करते हैं वह कहीं ना कहीं ऐसे लोगों के पीछे खड़े लोग हैं उन सब पर कार्यवाही सुनिश्चित होनी चाहिए। इसके अलावा जिस प्रकार अपने पार्टी के नेता जिन्हें गंभीर आरोप और शिकायत होने पर पुलिस थाने पकड़ कर लाती है। जो महिलाओं के सम्मान से और सामाजिक दृष्टि से समाज को दूषित करने का मामला है। ऐसे मामले में भी सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधि थाने पहुंचकर पुलिस से भाजपा नेता को छुडाते हैं। क्या सच को सच और गलत को गलत कहने की शक्ति इन लोगों ने छोड़ दी है? ऐसे ऐसे गंभीर आरोपों पर भी आरोपी पक्ष के साथ सत्ता पक्ष के लोगों का खड़ा होना किस समाज का निर्माण और किस युग में ले जाने का प्रयास है। उन्होंने मांग की कि तारिक के परिवार को हिंसा में मारे जाने पर 50 लाख रुपए का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी सरकार दे।

अकराबाद पुलिस ने 2 मार्च को हुई हत्या का किया खुलासा
थाना अकराबाद पुलिस ने 2 मार्च को हुई श्यामवीर की हत्या का खुलासा किया है। जिसमे पुलिस ने गजेंद्र सिंह पुत्र बसंतलाल निवासी कासिमपुर थाना अकराबाद को गिरफ्तार किया। एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि श्यामवीर गजेंद्र के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था। 2 मार्च को जब श्यामवीर शराब के नशे में भट्टे पर जाकर गजेंद्र की झुग्गी में गया और गजेंद्र को अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए जोर डालने लगा। इसी दौरान गजेंद्र ने उसे धक्का मार दिया जिससे उसका सर ईंट की दीवार में लगा जिससे उसकी मौत हो गई। गजेंद्र लो पकड़ने में थाना प्रभारी सुनील कुमार, उ.नि. धर्मेन्द्र कुमार, कांस्टेबल रमाकांत, श्यामवीर शामिल रहे।

विवेक बंसल ने मास्क बांटे

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल ने मेरिस रोड स्थित कार्यालय पर कोरोना वायरस से बचाव के लिए निशुल्क मास्क बांटे।  विवेक बंसल ने कहा कि देश में कोरोना महामारी का रूप लेता जा रहा है और इससे बचाव के लिये युद्धस्तर पर आवश्यक व्यवस्था किये जाने की आवश्यकता है। इस अवसर पर ज्ञान परकाश सक्सैना, फैसल खान, विश्वम्भर सिंह, बिहारीलाल सैनी, रईस चौधरी, रामू शर्मा, असलम जमील, कृष्णप्रताप सिंह, नवेद खान, शाहिद खान, बिजेंदर सिंह बघेल, नईम अहमद, चो. वीरेंद्र सिंह, नादिर खान, सौरभ पराशर, रामेश्वरदयाल सविता, पिंकू बघेल, धर्मेन्द्र वशिष्ठ, प्रदीप वर्मा, नईम साहिल आदि लोग मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here