अलीगढ़ खबरें

0
182

स्थगित हुई कांवड़ यात्रा

कोरोना वायरस संक्रमण फैलने से रोकने के लिये शासन स्तर पर विचार-विमर्श करने के उपरान्त कावड़ यात्रा स्थगित कर दी गयी है।
डीएम चन्द्र भूषण सिंह के निर्देश पर शुक्रवार को एसडीएम इगलास अंजनी कुमार ने थाना इगलास में सावन माह में काॅवड़ यात्रा एवं जलाभिषेक को लेकर बैठक हुुुई।

बैठक में उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण फैलने से रोकने के लिये शासन स्तर पर विचार-विमर्श करने के उपरान्त कावड़ यात्रा स्थगित कर दी गयी है। एसडीएम ने बताया कि काॅवड़ के दौरान मन्दिरों में जलाभिषेक करने की परम्परा को बनाये रखते हुए भक्तगण एवं श्रद्धालु एक साथ भीड़ में न आकर कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वयं एवं दूसरों को सुरक्षित रखते हुए जलाभिषेक कर सकते हैं। एसडीएम ने सभी से अपील की है कि जनजागरूकता के उद्देश्य से काॅवड़ यात्रा स्थगन एवं अपने घरों में ही पूजा-पाठ किया जाए। इसलिये श्रावण मास में मन्दिरों में न जाकर अपने घरों में स्थापित शिवलिंग पर जल चढ़ाकर विधिवत पूजा अर्चना करें।

कलक्ट्रेट में अधिकारियों सहित 188 के लिए सेम्पल
कलक्ट्रेट में शुक्रवार को डीएम, एसएसपी, एडीएम सहित कर्मचारियों की कोरोना जांच के लिए सेम्पल लिए गए। जिसमे  45 अधिकारियों के साथ 143 कर्मचारीयो के सेम्पल लिए गए।

कलेक्ट्रेट में शहीद पुलिसकर्मियों को दी गई श्रद्धांजलि
कानपुर में बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान 8 पुलिसकर्मीयों शहीद हो गए। शुक्रवार को कलक्ट्रेट में डीएम चन्द्रभूषण सिंह, एसएसपी मुनिराज व सीडीओ अनुनय झा, नगर आयुक्त सत्यप्रकाश पटेल ने पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ ही दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस मौके पर विभाग के अधिकारी सहित कर्मचारी भी मौजूद रहे

युवक को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत
थाना गंगीरी क्षेत्र के चौराहा स्थित पेट्रोल पंप के निकट गुरुवार की रात्रि पैदल जा रहे 22 वर्षीय दलवीर सिंह पुत्र चौबसिंह निवासी गुलरिया थाना छर्रा को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दलवीर को उपचार के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि दलवीर किसी रिश्तेदार की शादी में खाना खाने के लिए गंगीरी आया था। जहां वह हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here