अलीगढ़ में पोजिटिव आये मरीज की मौत

0
272

राजीव शर्मा। अलीगढ़ में एक संक्रमित ने दम तोड़ दिया है। उत्तर प्रदेश में संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 1286 हो गई । अब तक 129 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गये। कई जिलों में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जबकि हाथरस समेत आठ जिलों ने कोरोना पर विजय हासिल कर ली है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में कोरोना संक्रमित पहले मरीज की मौत हो गई है। सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले उस्मानापड़ा के रहने वाले शख्स की मौत हो गई है। यह जिले में कोरोना संक्रमण से पहली मौत हुई है। वहीं उसकी बेटी और बहनोई के रैपिड टैस्ट में कोरोना पॉजिटिव आया।

कोटा से लौटे 32 छात्रों का रैपिड टेस्ट आया निगेटिव

राजस्थान के कोटा से झांसी के 32 छात्र-छात्राओं के रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे राहत की सांस ली है। मंगलवार को भी कई विद्यार्थियों का रैपिड टेस्ट किया गया है। इनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। लॉकडाउन हो जाने के बाद कोटा में कोचिंग कर रहे देश भर के छात्र-छात्राएं घर नहीं लौट पा रहे थे। छात्र-छात्राओं ने घर वापसी के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी। प्रदेश की योगी सरकार ने इसका संज्ञान लिया और विद्यार्थियों को रोडवेज बसों से वापस लाए। झांसी मंडल के लगभग सवा दो सौ छात्र-छात्राएं लौटे हैं, इसमें झांसी के 130 विद्यार्थी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here