एएमयू: कोरोना से बचाव को सख्ती से करें पालन

0
994
राजीव शर्मा।  अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय द्वारा एक बार फिर सभी छात्र, कर्मचारियों और कैम्पस या इससे बाहर रहने उनके परिवार के लोगों को सुझाव दिया गया है कि कोविड-19 की महामारी के दृष्टिगत भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करें ताकि महामारी से बचा जा सके और उसको फैलने से रोका जा सके।
एएमयू रजिस्ट्रार अब्दुल हमीद आईपीएस ने ब्रहस्पतिवार को जारी एक नोटिस में कहा है कि छात्र व कर्मचारी तथा अन्य लोग सामाजिक दूरी बनाये रखें, चेहरे पर मास्क पहनें, हाथों को साबुन से समय समय पर धोऐं, सफाई का ख्याल रखें और काम की जगहों पर या निवास के स्थान पर विभिन्न वस्तुओं की सतह को सेनेटाइजर से साफ करते रहें। उन्होंने कहा कि इन आदतों को अपनाने से हम कोविड-19 पर काबू पाने में कामयाब होंगे।
दूसरी ओर डीन स्टूडैंट वैलफेयर (डीएसडब्लू)  प्रोफेसर मुजाहिद बेग की ओर से यूनिवर्सिटी के विभिन्न आवासीय हालों अब्दुल्लाह हाल, बीबी फातिमा हाल, बेगम अजीज उन निसां हाल, हादी हसन हाल, सरोजनी नायडू हाल, सर जियाउद्दीन हाल, विकार उल मुल्क हाल, बेगम सुन्तान जहां हाल, डाक्टर बी आर अम्बेडकर हाल, इंदिरा गांधी हाल, नदीम तरीन हाल, मोहम्मद हबीब हाल, मोहसिनुल मुल्क हाल, रास मसूद हाल, सर सैयद हाल (नार्थ व साउथ) और सर शाह सुलैमान हाल में छात्र व छात्राओं में 3868 मास्क वितरित किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here