कर्ज़ मांगने पर व्यवसायी को मारी गोली, खुद को घिरता देख अपने को भी गोली से उड़ाया

0
144

राजीव शर्मा। अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके में धनराशि वापस मांगने पर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने खुद को घिरता देख खुद को भी गोली मार ली। मौके पर हत्यारे की मौत हो गई। हत्यारे की और भी जांच शुरू कर दी गई हैं। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

थाना गांधी पार्काइलाके में आर्टिफिशियल ज्वैलरी व्यवसायी स्वल्पिन वार्ष्णेय का मकान है।  सलीम पर स्वपलिन के लगभग 17 लाख रुपये है। सलीम शनिवार सुबह स्वपलिन के आवास आया था। घर में पानी भी पीया। फिर दोनों में रुपये को लेकर विवाद शुरू हो गया । सलीम ने स्वप्लिन पर गोलियां दाग दी और मौके से भागने लगा। गोली की आवाज सुनते ही परिजनों में रोना शुरू हो गया। स्वप्लिन के घर का दरवाजा इलेक्ट्रॉनिक है। हत्यारे सलीम पर वह खुल नहीं पाया। अपने को घिरता देख सलीम ने अपने को गोली मार ली। मौके पर सलीम मर गया। घायल स्वपलिन को मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उपचार के दौरान स्वपलिन ने भी दम तोड़ दिया।

सलीम पर जोहरबाग में अकरम की हत्या का आरोप है। बताते हैं कि सलीम ने पांच लाख रुपये अकरम को नहीं दिए। इसी धन राशि को लेकर सलीम की हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की भी जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here