कोरोना: डॉक्टर अनन्त स्वस्थ होकर घर को रवाना

0
185
अलीगढ। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर डॉ अनंत शर्मा, जिन्हें कुछ समय पूर्व कोविड-19 संक्रमित घोषित किया गया था, को आज आइसोलेशन वार्ड से स्वास्थ्य लाभ मिलने के उपरांत छुट्टी दे दी गई । डॉक्टर शर्मा पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर आज अपने घर को रवाना हो गए।
आइसोलेशन वार्ड से बाहर आते समय जेएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य तथा सी एम एस प्रोफेसर शाहिद सिद्दीकी, मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट प्रोफेसर हारिस एम खान, उनकी चिकित्सक डॉक्टर लुबना जफर तथा उनकी टीम ने डॉ शर्मा को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की । इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के संबंधित विभागों के डॉक्टर्स तथा अन्य पैरामेडिकल स्टाफ भी उपस्थित था ।
डॉ अनंत शर्मा ने स्वस्थ होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि वह मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों तथा नर्सों आदि के आभारी हैं कि उन्होंने पूरी तन्मयता के साथ उनके इलाज में गंभीरता दिखाई । डॉक्टर शर्मा ने आइसोलेशन वार्ड में उपलब्ध सहूलियतों की क्वालिटी की भी प्रशंसा की । उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से डरने की आवश्यकता नहीं है, वरन‌्  इससे पूरे हौसले के साथ लड़ना चाहिए तथा समय पर दवा लेनी चाहिए ।
अलीगढ़ मुस्लिम विश्ववद्यालय के कुलपति प्रोफेसर ता‌रिक मंसूर ने डॉ शर्मा को स्वस्थ होने पर बधाई देते हुए उनके पूर्ण स्वास्थ्य  की कामना की । उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक तथा पैरामेडिकल स्टाफ बधाई के पात्र हैं । प्रोफेसर मंसूर ने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य तथा सीएमएस प्रोफेसर शाहिद सिद्दीकी को कोवड-19 से लड़ने में मेडिकल कॉलेज के बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए कहा कि कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में अमुवि का जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अग्रणी भूमिका निभा रहा है तथा इसके सभी चिकित्सक अपनी भरपूर सेवाएं प्रदान कर रहे हैं । उन्हों ने कहा की जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की सेवाएं बिना किसी भेद भाव के सभी के लिए उपलब्ध हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here