पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह कोरोना से बरी, बोले दो जीत मिली

0
87

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को कोरोना से पूरी तरह ठीक होने के बाद सोमवार दोपहर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। वह 16 सितंबर से गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल से डिस्चार्ज होते समय उन्होंने कहा कि वह अस्पताल से दो जीत साथ ले जा रहे हैं। डॉक्टरों की मदद से उन्होंने कोरोना को हरा दिया है। साथ ही अयोध्या मामले में बरी होना उनकी दूसरी जीत है।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कौशांबी के यशोदा सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले वह लखनऊ के राजीव गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती थे।

कल्याण सिंह ने अस्पताल के एमडी दो किया धन्यवाद

अस्पताल से छुट्टी के दौरान कल्याण सिंह ने अस्पताल के एमडी डॉ. पीएन अरोड़ा और डाक्टरों की टीम का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि डाक्टरों की सलाह से ही वह पूरी तरह स्वस्थ हुए हैं। साथ ही अयोध्या मामले में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है। इससे उन्हें नई ऊर्जा मिली है। अब वे जल्द ही दोबारा देश हित के कार्यों में जुट जाएंगे।

अस्पताल के एमडी डॉ. पीएन अरोड़ा ने बताया कि कल्याण सिंह मधुमेह, उच्च रक्तचाप आदि रोग से ग्रस्त हैं। उनकी बाईपास सर्जरी भी हो चुकी थी। ऐसे में उनका इलाज बेहद जटिल था। लेकिन डॉक्टरों की टीम की देखरेख में वह पूरी तरह ठीक हो गए। कल्याण सिंह के पुत्र और एटा से सांसद राजवीर सिंह भी डिस्चार्ज के दौरान अस्पताल में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here