बिहार में भाजपा के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

0
141

बिहार में  अब कोरोना ने भाजपा नेताओं को अपनी चपेट में ले लिया है। हफ्ते  भर चली पार्टी की क्षेत्रीय बैठक की वजह से अधिकतर पार्टी पदाधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए जाने पर हड़कंप मच गया है।

पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ के अलावा प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा, संगठन महामंत्री के निजी सचिव विकास कुमार, पूर्व उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, मीडिया प्रभारी राजू झा  और राकेश सिंह, कार्यालय सचिव दिलीप मिश्रा आदि की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे सभी क्वारंटाइन हैं।

अब पार्टी के कई पदाधिकारियों के स्वजन पत्नी, बेटा-बेटी आदि भी संक्रमण हैं। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के निजी सचिव के अलावा वित्त विभाग के भी कई कर्मियों की कोविड की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के नेतृत्व में पिछले सप्ताह पटना में सात क्षेत्रीय बैठकें हुईं। उन बैठकों में प्रदेश और जिला स्तर के पार्टी पदाधिकारी सहित विधायक और पूर्व उम्मीदवार आदि शामिल हुए थे। उनमें से 137 दिग्गजों का सोमवार को सैंपल लिया गया था, जिनमें से 75 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब खलबली मची हुई है और पार्टी के प्रदेश कार्यालय को अगले 15 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here