भाजपा के प्रचार में कोरोना पर घेरेगा विपक्ष

0
137

राजीव शर्मा। भारतीय जनता पार्टी सरकार के 30 मई को दो वर्ष पूर्ण होने पर जश्न की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इन दो सालों में सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा जाएगा, उसमें कोरोना से बचाव को भी शामिल किया गया है। उधर विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार को कोरोना की लापरवाही को उजागर करेगी। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार के मुजफरपुर  रेलवे स्टेशन पर मृत पड़ी मां को जगाते हुए एक दो वर्ष के बच्चे की तस्वीर विचलित पर चिंता जताई है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जब रोम जल रहा था तो नीरो बंशी बजा रहा था। भाजपा नेतृत्व और उसकी सरकारें भी इसे दोहराने जा रही हैं। भाजपा 30 मई को केंद्र सरकार के एक साल पूरा होने पर अपनी उपलब्धियों का प्रचार कर वाहवाही लूटने की तैयारी में जुट गई है। देश-प्रदेश में इसके लिए भव्य आयोजन होंगे। यह असमय जश्न तब मनेगा जब कोरोना महामारी से मौतें हो रही हैं और भूखे-प्यासे श्रमिक भटक रहे हैं। भाजपा को जश्न मनाने में कोई लोकलाज नहीं है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक लाइव से जुड़ेंगे। देश में जिला स्तर पर वर्चुअल संवाद और रैली के जरिए दस करोड़ घरों तक पहुंचने की कोशिश होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here