भाजपा नेताओं के चक्रव्यूह में सेंघ लगा गया कोरोना

0
220

राजीव शर्मा। कोरोना वायरस के खिलाफ चक्रव्यूह बना रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी नेताओं के बीच कोरोना संक्रमित बालीवुड सिंगर कनिका कपूर सेंध लगा गईं। मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार ने कनिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

संसद पर भी शुक्रवार को इसकी दृष्टि पड़ गई। राजस्थान के झालावाड़ से सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह कोरोना संक्रमण की आशंका में घिर गए हैं। वह लखनऊ में उस पार्टी में मौजूद थे जहां कोरोना संक्रमित बालीवुड सिंगर कनिका कपूर थीं। एक ग्रुप फोटो में भी वह साथ ही हैं। दो दिन पहले वह उत्तर प्रदेश और राजस्थान के लगभग छह दर्जन दूसरे सांसदों के साथ नाश्ते के लिए राष्ट्रपति भवन भी गए थे। इसमें कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल थे। गुरुवार तक दुष्यंत संसद आए थे और एक सवाल भी पूछा था। जबकि कई सांसदों के संपर्क में थे। जाहिर तौर पर आशंका बढ़ गई है और जरूरी इंतजाम भी किए जाने लगे हैं। विशेषज्ञों से संपर्क किया जा रहा है।

डिनर भी किया

कनिका कपूर के साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जतिन प्रसाद और पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी डिनर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here