मथुरा में पुलिस पर हमला, चार घायल

0
118

मथुरा में गोविंद नगर इलाके के मनोहरपुरा अहाते मोहल्ले में जुआ की सूचना पर पहुची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हाथापाई कर पथराव कर दिया। पथराव में चार सिपाही घायल हो गए तो बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आरोप है कि हमलवरों ने पुलिस टीम पर फायर कर खोखे में आग लगाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी ने मौका मुआयना कर पुलिस टीम के साथ दबिश दिलवाई। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उल्लेखनीय कि कानपुर के बिकरू में हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने गई टीम पर भी बदमाशों ने धावा बोल दिया था। इस हमले में एक डीएसपी सहित आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

शुक्रवार दोपहर करीब सवा तीन बजे चौकी प्रभारी डीगगेट शिव शरण सिंह पुलिस बल व मोबाइल बाइक के साथ मनोहरपुरा क्षेत्र में जुआ होने व एक वांछित की तलाश में दबिश देने गई। मनोहरपुरा क्षेत्र में ताश खेल रहे लोगों में से आरोपी डेला को पुलिस पकड़कर लाने लगी।  मौजूद लोगों ने एकत्र होकर पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे सिपाही राघवेन्द्र, सुनील, अनिरुद्ध व हरिओम चोटिल हो गए और पुलिस की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आरोप है कि तभी कुछ उपद्रवियों ने वहां रखे खोखे में आग लगाने का प्रयास किया और पुलिस पर फायर भी किया। इससे पुलिस कर्मियों में भगदड़ मच गई। पुलिस पर हमले की सूचना पर एसपी सिटी उदय शंकर सिंह तत्काल कोतवाली, सदर, गोविंदनगर व क्यूआरटी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। भारी संख्या में पुलिस को आते देख उपद्रवी मौके से भाग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here