योगी योगी जय श्री राम के नारों से गूंजा ओवैसी का गढ़

0
190

आया आया शेर आया, जय श्री राम जय श्री राम,  राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की’, योगी-योगी, जय श्री राम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगनभेदी नारे  से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जबरदस्त स्वागत किया। योगी को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे कि सड़कों, घरों की छतों और खिड़कियों पर जमा थे। वहीं से हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे। पूरे रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों का उत्साह देखते ही बनता था। बता दें कि हैदराबाद में मुख्यमंत्री योगी के रोड शो के लिए भाजपा ने बड़े पैमाने पर तैयारी की थी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिले के उन रास्तों को भगवा रंग से सजा दिया, जहां से योगी का रोड शो कार्यकर्ताओं के संग गुजरना तय हुआ। वहीं रोड शो के दौरान सुपरहिट फिल्म बाहुबली का गाना ‘जियो रे बाहुबली’ भी सुनाई दिया।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में होने वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में भाजपा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रचार में उतार दिया है। हैदराबाद में हो रहे चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी शनिवार को यहां प्रचार के लिए पहुंचे, तो जिले के तमाम इलाके भगवामय नजर आए। एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में योगी दहाड़ते नजर आए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मल्काजगीरी में रोड शो किया। योगी ने रोड शो के दौरान कहा, ” हम सबको यह तय करना है कि एक परिवार और मित्र मंडली को लूट खसोट की आजादी देनी है या फिर हैदराबाद को भाग्यनगर बनाकर विकास की नई बुलंदियों पर ले जाना है। मित्रों ये आपको तय करना है।”

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here