सपा नेता और बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या

0
180

उत्तर।प्रदेश के संभल जिले  थाना बहजोई इलाके में दबंगई लोगों ने मनरेगा काम को रुकवा दिया। इसका विरोध करने गये प्रधान पति और उनके पुत्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस जंगल राज का वीडियो वायरल हुआ। लोगों ने सरकार को भी घेरा है।

समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर की पत्नी गांव की प्रधान हैं, ऐसे में उनके ज्यादातर कार्य छोटेलाल दिवाकर ही देखते थे। छोटे लाल दिवाकर मंगलवार की सुबह अपने बेटे सुनील दिवाकर के साथ गांव की आबादी के बाहर मनरेगा से बन रही सड़क का जायजा लेने गए थे। सूत्रों के मुताबिक बताया गया कि इसी दौरान गांव के ही कुछ दबंग वहां पहुंच गए और आगे अपने खेत होने की बात कहते हुए विवाद करने लगे, धमकी भरे शब्दों में सड़क निर्माण का काम आगे न बढ़ाने की हिदायत दे डाली,लेकिन जब छोटे लाल ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तब दबंगों ने छोटे लाल दिवाकर की गोली मारकर हत्या कर दी।

साथ में रहे बेटे सुनील ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन हत्यारों ने उसे भी गोली मार मौत के घाट उतार दिया।

हत्या का मुख्य कारण मनरेगा के तहत बनाई जा रही सड़क का विरोध बताया जा रहा है, गांव के ही कुछ दबंग इस सड़क का विरोध कर रहे थे। हत्याकांड के बाद घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक के साथ आईजी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन हत्यारोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here