Video: मां ने रेलवे स्टेशन पर तोड़ा दम, दो साल का मासूम उठाने की कर रहा कोशिश

0
156

यह वीडियो हर किसी को झकझोर रहा है। लॉक डाउन में गरीब महिला ने दमतोड़ दिया। इस दो साल के बच्चे को मां की मौत की कोई जानकारी नहीं है। बच्चा मां को जगाने की कोशिश कर रहा है। अफसोस मां हमेशा के लिए विदा हो गई। यह बिहार के मुजफ्फरपुर का वीडियो है।

इस वीडियो को बिहार कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर किया है और सरकार पर निशाना साधा है। ट्वीट में लिखा गया है, ”बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन दृश्य रूह को कंपा देगी। माँ की मौत गुजरात से चली ट्रेन में भूख से हो गई। बच्चों को पता ही की माँ अब नहीं रही। बार-बार माँ को उठाने का प्रयास कर रहे है ।कौन जिम्मेदार है इस हत्या का?”

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों की बदहाली की कई दर्दनाक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी दर्दनाक है।  इस वीडियो में एक बच्चा अपनी मां को जगाने की कोशिश कर रहा है। उसे लग रहा है कि उसकी मां सो रही है लेकिन असल में उसकी मां ने गरीबी, गर्मी, लाचारी और भूख से दम तोड़ दिवीडियो है।या है।

यह वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का है। अपनी मां के चेहरे से दो साल का बच्चा चादर हटा रहा है  लेकिन उसकी मां नहीं उठती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here